Tuesday, April 8, 2014

केजरीवाल को सीआईए एजंट

मेरे कुछ भाजपायी मित्र ‪#‎ArvindKejariwal‬ पर हमले के मामले पर अनावश्यक ही सफाई देते फिर रहे है ठीक उसी तरह जैसे लोकतान्त्रिक मर्यादायों और संविधान को ठेगा दिखाते हुये प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बने ‪#‎Modi‬. कल नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की काल्पनिक शपथ लेते हुये कहा था कि " मैं कोई काम बद्इरादे से नही करुगा।"
आखिर इन लोंगों क्यों लग रहा है कि शक उन पर किया जायेगा?

कुछ भी हो ‪#‎BJP‬ और ‪#‎NarendraModi‬ ‪#‎ArvindKejariwal‬ के खिलाफ नफ़रत फैलाने मे कामयाब हो गये है। देश के विभिन्न भागों में हो रहे हमले इसी बात का सबूत है।
मोदी ने तथाकथित पाँच लाख वाले भीड़ को सम्बोधित करते हुएे कहा था कि "केजरीवाल पाक एजेन्ट और हिन्दुस्तान का दुश्मन" वह जम्मू कश्मीर मे एक जनसभी को सम्बोधित कर रहे थे और देश उनको सुन रहा था। हालाकि यह पाकिस्तानी एेजेन्ट
56" सीना वाले मुख्यमंत्री के राज्य मे गया, मोदी से मिलने और बहस की चुनौती दी लेकिन मोदी और इनकी पुलिस इस देशद्रोही का कुछ नही बिगाड़ पाये।

जैसे चुनाव में बीजेपी की हवा है वैसे ही राष्ट्र निर्माण भी एक हवा है। जो भाषण देने के लिए नकली लाल किला बनवा सकता है वो इतिहास को बदल कर भुगोल भी कर सकता है। बीजेपी झूठ की नदी है यहाँ बड़े-2 भ्रष्टाचारियों और घोटालेबाजों का संगम है । यहाँ एक से एक बेतुके भाषण देने वाले गुरु हैं जो मूत दें तो हजारों लोग मूत्र दर्शन के लिए इकठ्ठे हो जाते हैं। यही विशेषताएं बीजेपी के चाल-चरित्र और चेहरे का दर्शन कराती हैं।
अब आप ही सोचें कि आप भ्रष्टाचारियों के साथ रहेंगे या AAP के साथ

राजनीतिक रूप से यह निशानेबाजी होती तो कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन जिस तरह से केजरीवाल को सीआईए एजंट बताने से लेकर भगोड़ा करार देने का क्रमबद्ध अभियान चलाया गया वह न केवल अलोकतांत्रिक था, बल्कि बहुत वीभत्स और भयावह भी था। इस कथित राष्ट्रवादी दल के नेता जहां अपने बयानों से केजरीवाल के चेहरे पर कालिख लगाने की कोशिश कर रहे थे, वहीं उसी विचारधारा से जुड़े कुछ अन्य लोगों ने जब तब केजरीवाल को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया से लेकर वास्तविक दुनिया तक सब जगह इसी राष्ट्रवादी विचारधारा ने केजरीवाल को शत्रु साबित करने का संगठित अभियान चला दिया।
अब तक राष्ट्रवादी कौमों ने जितना केजरीवाल को बदनाम करने की चाल चली है उनकी हर चाल नाकाम हुई है। अपनी सादगी और ईमानदारी की वजह से जनता के मन में केजरीवाल तेजी से जगह बनाते जा रहे हैं। शायद यही कारण है कि 'राष्ट्रवादी कौमें' बौखला गई हैं और वे हर तरह से केजरीवाल पर हमले कर रही हैं,

राजनीतिक साजिश के तहत करवाए जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल पर हमले...अरविंद केजरीवाल पर हो रहे हमलों के पीछे बौखलाई भाजपा का हाथ...घटिया गंदी राजनीति कर रही है भाजपा...मोदी की आलोचना को बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है...कभी वाराणसी तो कभी दिल्ली में हमले करवाए जा रहे हैं,,,अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है...
भाजपा की रेट लिस्ट -
केजरीवाल को काले झंडे दिखने वाले को 5000 रुपये
केजरीवाल पर सियाही/अंडा फेकने वाले को 11000 रुपये
केजरीवाल पर हमला करने वाले को 25000 रुपये
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को तोड़ने वाले को 10000 रुपये तक का आफ़र !!!

भाजपा की ज़रूरी शर्त - केजरीवाल पर हमला करने वाला पहले मिसड काल करके आम आदमी पार्टी का मेंबर बने...तांकि बिका हुआ मीडिया इसे ब्रेकिंग न्यूज़ बना सके कि केजरीवाल पर हमला करने वाला AAP कार्यकर्ता !!!
जागो जनता जागो...गुंडे दंगाइयों की पार्टी भाजपा को चुनाव में सबक सिख़ाओ...इस बार देश के नाम वोट दो...इस बार आम आदमी के सांसद चुनकर संसद में भेजो...इस बार अपने सांसद चुनकर संसद में भेजो...इस बार ईमानदार को वोट दो...इस बार AAP को वोट दो !!!

No comments: